लाटरी नागालैंड

Publishing time:2021-10-25 22:17:45

क्रिकेट किताबें उपन्यास लाटरी नागालैंड 10cric समीक्षा कोरा,casumo गैंबलजो,लीवगैस शेयर की कीमत,lovebet चीन,lovebet नहीं खुल रहा है,lovebet जाम्बिया संपर्क,क्या कैसीनो अभी भी खुले हैं,बैकारेट फ्रेम,बैकारेट फूलदान,दुबई में कानूनी सट्टेबाजी,कैसीनो भोज,कैसीनो छुट्टी,क्लासिक रम्मी साइन अप बोनस,क्रिकेट किट,ई स्पोर्ट्स जिगो,यूरोप के शीर्ष चार सट्टेबाजी,फुटबॉल ऑड्स स्काउट,उत्पत्ति कैसीनो प्रचार,बैकारेट कितना दांव लगा सकता है,आईपीएल नई तारीख 2021,जैकपॉट अर्बन डिक्शनरी,लाइव लाठी स्वेरिज,लॉटरी 05/05/21,लॉटरी z,एनबीए सट्टेबाजी साइट,मुफ्त स्पिन के साथ ऑनलाइन कैसीनो,ऑनलाइन पोकर कोरिया,परिमच हिंदी डब फिल्में,2 . में पोकर,असली कैंटोनीज़ महजोंग,नियम व्याकरण,रम्मी वेरिएंट समाचार,स्लॉट मशीन कौफेन अमेज़न,स्पोर्ट्स 65 ऐप,स्पोर्ट्सबुक जॉब्स लास वेगास,टेक्सास होल्डम लाइव,शीर्ष दस प्रतिष्ठित सट्टेबाजी साइटें,फ़ुटबॉल का प्रसारण आज रात कितने बजे है,एक्स-पोकर - ऑनलाइन होम गेम,ऊंचाई स्टेटस इन हिंदी,क्रिकेट buzz live,गोवा घूमने की जगह,डेक्कन रमी,फुटबॉल स्टेटस,बेटा विवाह के गीत,लॉटरी नागालैंड लॉटरी, .एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

अभी बैंक में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं.
नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की इस वर्ष 14,000 लोगों को भर्ती करने की योजना है. अभी बैंक में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं. इसके साथ ही देश के इस सबसे बड़े बैंक ने कहा कि वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (वीआरएस) लागत में कटौती करने के लिए नहीं है.

बैंक ने अपने कर्मचारियों के लिए वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम तैयार की है. इसके दायरे में करीब 30,190 कर्मचारी आ सकते हैं. बैंक के बयान में उसके प्रवक्ता ने कहा है कि बैंक की प्रस्तावित वीआरएस लागत घटाने के लिए नहीं है.

बैंक ने बताया, ''बैंक हमेशा से कर्मचारियों के प्रति दोस्ताना नजरिया रखता आया है और वह अपने कारोबार का विस्तार कर रहा है. इसके लिए लोगों की आवश्यकता होगी. यह इस बात से साबित होता है कि बैंक की इस साल 14,000 से अधिक कर्मचारियों की नियुक्ति करने की योजना है.''

इसे भी पढ़ें : रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

उसने कहा कि स्टेट बैंक के वर्तमान में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं. बैंक अपने कर्मचारियों की जरूरतों को पूरा करने और उनके जीवनकाल में मदद के लिए हमेशा आगे रहा है.

स्टेट बैंक की वीआरएस योजना के मसौदे के मुताबिक 'वीआरएस- 2020 योजना' के तहत बैंक में 25 साल की सेवा या 55 साल की आयु पूरी कर चुके सभी स्थायी अधिकारी और स्टाफ कर्मचारियों के लिए यह खुली होगी.

इसे भी पढ़ें : आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

बैंक ने कहा है कि वह अपने कर्मचारियों का बहुत सम्‍मान करता है और वे उसके लिए मूल्‍यवान हैं. साथ ही वह नए युवाओं को भी अधिक कुशल बनाना चाहता है. वह इकलौता बैंक है जिसने सरकार की नेशनल एप्रेंटिसशिप स्‍कीम के तहत एप्रेंसिटिसेज की भर्ती की है.

इससे पहले कांग्रेस के नेता पी. चिदंबरम ने बैंक की प्रस्तावित वीआरएस की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि मौजूदा संकट के दौर में यदि देश का सबसे बड़ा बैंक नौकरियों में कटौती करता है तो इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि अन्य बड़े नियोक्ता और एमएसएमई क्या कर रहे होंगे.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एसबीआईन‍ियुक्तिभारतीय स्‍टेट बैंकभर्तीवीआरएस

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.बुजुर्गों को मिले ज्‍यादा ब्‍याज, एससीएसएस की लिमिट बढ़ाकर ₹50 लाख की जाए

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.नियमित आमदनी के लिए इन पांच विकल्प में निवेश कर सकते हैं सीनियर सिटीजन

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


स्लॉट मशीन हैक 2020
क्या लवबेट एक अच्छी बेटिंग साइट है
निर्यात प्रशिक्षण
गेमिंग कैश
लॉटरी 06 2021
कैसीनो 1995 मूवी डाउनलोड 480p
लूडो मास्टर गेम
सट्टेबाजी के लिए कौन सा बेहतर है?
पोकर वीडियो गेम
खेल भ उल्
एस्पोर्ट्स योग
नकदी प्रवाह विवरण उत्पादन
यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल कैसे खेलें
क्रिकेट बैट प्राइस लिस्ट
स्पोर्ट्सबीओके प्रबंधक वेतन
नवीनतम पोकर जुआ तकनीक
इलेक्ट्रॉनिक गेम ऑनलाइन आज़माएं
शतरंज न नियामो गुजराती मां
कैसीनो के खेल web
क्रिकेट निबंध
ऑनलाइन पोकर टेक्सास
ऑनलाइन स्लॉट वास्तविक पैसे का भुगतान करते हैं
लाइव कैसीनो कर्मचारी लाभ
मछली पकड़ने की भीड़ खोज
फ़ुटबॉल URL बैकअप
लॉटरी 7 तारिके परिणाम
खेल लिंगसैट