लूडो जैकपॉट गेम्स

Publishing time:2021-10-25 21:01:23

फुटबॉल संशोधन प्रणाली लूडो जैकपॉट गेम्स 188bet यूट्यूब,fun88 अंग्रेजी,lovebet 30 से 1,lovebet go2hr,lovebet सॉकर,lovebetर,बैकारेट 8 कप कॉफी प्लंजर,बैकरेट सदस्य बैकअप नेटवर्क,एक लड़की से पूछने के लिए सर्वश्रेष्ठ पाँच प्रश्न,बोनस खेल,कैसीनो मैं हैम्बर्ग,शतरंज 4k,फीस के साथ मेरे पास क्रिकेट अकादमी,क्रिकेट अपडेट आज,ई-स्पोर्ट्स स्कॉलरशिप,फुटबॉल एक लीग,फ्री बैकारेट चीट्स,एक किसान को जन्मदिन की बधाई,Baccarat के लिए पंजीकरण कैसे करें,क्या फ़ुटबॉल के लिए कोई आकार है,k- शतरंज खेल मुफ्त डाउनलोड,लाइव कैसीनो रूले खेल,लॉटरी हिंदी अर्थ,लूडो रॉकस्टार,ऑनलाइन बैकरेट लाइव गेम,पबजी की तरह ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन स्लॉट ई ट्रांसफर,बैकरेट कौशल बजाना,पोकर यू ड्वोजे प्रवीला,रूले है ऑटोमैटिक,रम्मी 666 डाउनलोड,रम्मीकल्चर रियल कैश गेम ऐप डाउनलोड,स्लॉट 88 भाग्य,खेल पत्रकारिता,ता खेल सितारे,baccarat जीतने के लिए सट्टेबाजी का अनुभव,वीए लॉटरी,ऑनलाइन जुए के लिए कौन सा प्लेटफॉर्म बेहतर है,cricket खेळाची माहिती marathi,ओम स्टेटस,क्रिकेट ताजा खबर,चेस गेम,त्रिभुज क्रिकेट लाइव,बरसात घमड़की देजा रे,रमी ऑनलाइन,स्टेटस चेक, .विशेष इस्पात के लिए पीएलआई योजना पर हितधारकों की चिंताओं को दूर करेगा ईजीएस: मंत्री

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

विशेष इस्पात के लिए पीएलआई योजना पर हितधारकों की चिंताओं को दूर करेगा ईजीएस: मंत्री

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय इस्पात मंत्री राम चंद्र प्रसाद सिंह ने सोमवार को कहा कि विशेष इस्पात के लिए पीएलआई योजना के तहत निवेश करने की इच्छुक कंपनियों की चिंताओं के समाधान के लिए सचिवों के अधिकार प्राप्त समूह (ईजीएस) की बैठक बुलाई जाएगी।

सिंह ने उद्योग मंडल फिक्की द्वारा यहां ‘विशेष इस्पात के लिए पीएलआई योजना’ विषय पर आयोजित संगोष्ठी में उक्त बात कही। उन्होंने कहा कि योजना का लाभ लेने वाली कंपनियों से नवंबर के दूसरे सप्ताह से आवेदन मांगे जाएंगे।

सिंह ने बैठक के लिए कोई समयसीमा बताए बिना कहा कि अगर किसी हितधारक की कोई चिंता है, तो इसे ईजीएस की बैठक में उठाया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल ने 22 जुलाई को भारत में विशिष्ट इस्पात के उत्पादन को बढ़ावा देने, लगभग 40,000 करोड़ रुपये के अतिरिक्त निवेश को आकर्षित करने और नए 5.25 लाख रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए 6,322 करोड़ रुपये की पीएलआई योजना को मंजूरी दी थी।

सरकार ने पिछले सप्ताह विशेष इस्पात के लिए उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के दिशानिर्देशों को अधिसूचित किया था।

इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने सम्मेलन में हितधारकों से योजना पर अपने सुझाव देने को कहा। उन्होंने भरोसा जताया कि बड़ी संख्या में घरेलू कंपनियां इस योजना का फायदा उठाएंगी।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read
After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
विशेष इस्पात के लिए पीएलआई योजना पर हितधारकों की चिंताओं को दूर करेगा ईजीएस: मंत्री

लग्जरी ऑटोमोबाइल कंपनी बीएमडब्ल्यू ने नई 2021 आर नाइनटी पेश की है. यह सुपरबाइक चार वैरियंट- स्टैंडर्ड, प्योर, स्क्रैम्बलर और अर्बन जीएस में उपलब्ध है. ये बाइक्स अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन में हैं.इन मॉडल्स में अर्बन जीएस अल्पाइन वाइट के साथ टेप, ब्लैकस्टॉर्म मेटालिक/रेसिंग रेड और 40 साल का जीएस वर्जन भी उपलब्ध है. अन्य तीन मॉडल स्टैंडरड ग्रे मैट मेटालिक कलर में हैं.नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) ने सोमवार को कहा कि आयकर विभाग ने नासिक के एक भूमि काराबोरी के यहां 21 अक्टूबर को की गई छापेमारी के बाद 23.45 करोड़ रुपये की बिना हिसाब की नकदी जब्त की है और 100 करोड़ रुपये की काली कमाई का पता लगाया है। सीबीडीटी ने एक बयान में कहा, ‘‘जिन मुख्य व्यक्तियों ने अपनी बिना हिसाब की आय का भूमि के बड़े हिस्से की खरीद में निवेश किया था, उनके यहां भी तलाशी ली गई।’’ इसने कहा, ‘‘इनमें से अधिकतर व्यक्ति महाराष्ट्र के पिंपलगांव बसवंत क्षेत्र में प्याज औरईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक, सफायर फूड्स सहित सात कंपनियों को सेबी से आईपीओ के लिए मंजूरी

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) वाहन कलपुर्जे बनाने वाली प्रमुख कंपनी बॉश द्वारा कराए गए एक अध्ययन के मुताबिक भारत में सड़क दुर्घटनाओं के चलते होने वाले कुल सामाजिक-आर्थिक नुकसान की राशि 15.71 से 38.81 अरब अमेरिकी डॉलर के बीच आंकी गई है। बॉश इंडिया के उन्नत स्वायत्त सुरक्षा प्रणाली एवं कॉरपोरेट शोध विभाग के दुर्घटना शोध दल ने इस निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए पिछले दो दशक में दुनिया भर में हुई सड़क दुर्घटनाओं के आंकड़ों का अध्ययन और विश्लेषण किया। इन नतीजों का इस्तेमाल नए उत्पादों की पेशकश करने, व्यावसायिक रणनीतियां बनाने और सड़क सुरक्षा नीतियों के लिएनयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) पूंजी बाजार नियामक सेबी ने ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक, सफायर फूड्स इंडिया और आनंद राठी वेल्थ सहित सात कंपनियों को आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिये पूंजी जुटाने की मंजूरी दे दी है। इसके अलावा पॉलिसीबाजार और पैसाबाजार जैसी डिजिटल कंपनियों का संचालन करने वाली पीबी फिनटेक, पेटीएम की मूल कंपनी वन97 कॉम्युनिकेशंस, जीव विज्ञान कंपनी टार्सन प्रोडक्ट्स और एचपी एडहेसिव्स को भी अपने आईपीओ लाने के लिए सेबी की मंजूरी मिली है।सेबी ने सोमवार को बताया कि इन कंपनियों ने जुलाई और अगस्त के बीच उसके पास अपने मसौदा पत्र दाखिल किए थे। उन्हें 18-22धनतेरस-दिवाली में किस्‍तों में डायमंड खरीद सकते हैं आप, ज्‍वेलर्स ने शुरू की ईएमआई स्‍कीम

इस दिन भगवान धन्वंतरि की पूजा की जाती है. विष्णु के अवतार धन्वंतरि को आयुर्वेद का भगवान कहा जाता है. माना जाता है कि उन्होंने मानव जाति को आयुर्वेद का ज्ञान दिया.नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) डिजिटल फर्म ग्रो ने सोमवार को कहा कि उसने आइकोनिक ग्रोथ की अगुवाई में वित्त पोषण के ताजा दौर में 25.1 करोड़ डॉलर (करीब 1,885 करोड़ रुपये) जुटाए हैं, और इस दौरान कंपनी का मूल्यांकन तीन अरब डॉलर था। कंपनी ने बताया कि ‘ई’ श्रृंखला के वित्तपोषण दौर में एल्केन, लोन पाइन कैपिटल और स्टीडफास्ट जैसे निवेशकों ने भी भाग लिया। ग्रो के मौजूदा निवेशक सिकोया कैपिटल, रिबिट कैपिटल, वाईसी कॉन्टिन्यूटी, टाइगर ग्लोबल और प्रोपेल वेंचर भी वित्तपोषण के ताजा दौर में शामिल हुए। आइकनिक ग्रोथ के पार्टनर यूंकी सुल ने कहा, ‘‘भारत मेंजनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


विश्व फुटबॉल डेटा पैक
10cric यूट्यूब
shabiki jackpot games आज
सा होने के नाते
पोकर एओ विवो 2021
ई क्रिकेट चुनौती खेल
lovebet मेल आईडी
यूरोपीय कप बाधाओं मकाऊ सेट
casumo कैसीनो APK
fun88 लोगो वेक्टर
पारिमैच सट्टेबाजी युक्तियाँ
10cric मूल
बैकारेट 24 सेमी पुलाव
विश्व में शीर्ष 10 गेमिंग साइटें
लाइव कैसीनो भविष्यवाणी
गोवा फ्लाइट टिकट
शाही नौका
लाइव कैसीनो थाईलैंड
lovebet भविष्यवाणी टेलीग्राम
lovebet मेल आईडी
भारत में सर्वश्रेष्ठ पांच ऑक्सीमीटर
लॉटरी 9 6 2021
Chess.com विश्लेषण
ऑनलाइन जुआ remix
स्पोर्ट द स्टार
खुश किसान लोगो
स्पोर्ट्सबुक बार