बैकरेट क्रुपियर प्ले

Publishing time:2021-10-21 16:46:39

इलेक्ट्रॉनिक खेल on बैकरेट क्रुपियर प्ले 188bet यूट्यूब,fun88 अंग्रेजी,lovebet 30 से 1,lovebet go2hr,lovebet सॉकर,lovebetर,बैकारेट 8 कप कॉफी प्लंजर,बैकरेट सदस्य बैकअप नेटवर्क,एक लड़की से पूछने के लिए सर्वश्रेष्ठ पाँच प्रश्न,बोनस खेल,कैसीनो मैं हैम्बर्ग,शतरंज 4k,फीस के साथ मेरे पास क्रिकेट अकादमी,क्रिकेट अपडेट आज,ई-स्पोर्ट्स स्कॉलरशिप,फुटबॉल एक लीग,फ्री बैकारेट चीट्स,एक किसान को जन्मदिन की बधाई,Baccarat के लिए पंजीकरण कैसे करें,क्या फ़ुटबॉल के लिए कोई आकार है,k- शतरंज खेल मुफ्त डाउनलोड,लाइव कैसीनो रूले खेल,लॉटरी हिंदी अर्थ,लूडो रॉकस्टार,ऑनलाइन बैकरेट लाइव गेम,पबजी की तरह ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन स्लॉट ई ट्रांसफर,बैकरेट कौशल बजाना,पोकर यू ड्वोजे प्रवीला,रूले है ऑटोमैटिक,रम्मी 666 डाउनलोड,रम्मीकल्चर रियल कैश गेम ऐप डाउनलोड,स्लॉट 88 भाग्य,खेल पत्रकारिता,ता खेल सितारे,baccarat जीतने के लिए सट्टेबाजी का अनुभव,वीए लॉटरी,ऑनलाइन जुए के लिए कौन सा प्लेटफॉर्म बेहतर है,cricket खेळाची माहिती marathi,ओम स्टेटस,क्रिकेट ताजा खबर,चेस गेम,त्रिभुज क्रिकेट लाइव,बरसात घमड़की देजा रे,रमी ऑनलाइन,स्टेटस चेक, .अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

इस सर्वे में देशभर के 1,327 रिक्रूटर्स और कंसल्‍टेंट्स ने हिस्सा लिया.
मुंबई : बाजार में हालात सुधरने के साथ कंपनियां भी नए साल में रिकवरी को लेकर आशावान हैं. करीब 26 फीसदी रिक्रूटर्स (नियोक्ताओं) को उम्मीद है कि अगले 3-6 महीने में भर्तियां कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच सकती हैं.

वहीं, 34 फीसदी नियोक्ताओं का मानना है कि इसमें छह महीने से एक साल तक का समय लग सकता है. एक सर्वे में यह निष्कर्ष सामने आया है. रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : कितनी सेफ है आपकी जॉब? खतरों के इन 7 संकेतों के बारे में जान लें

कंपनी ने एक बयान में बताया कि इस सर्वे में देशभर के 1,327 रिक्रूटर्स और कंसल्‍टेंट्स ने हिस्सा लिया. नौकरी डॉट कॉम ने इसके अलावा अपने प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक लाख से अधिक नियोक्ताओं के आंकड़ों का भी विश्लेषण किया.

कोविड से पहले का स्तर तय करने के लिए कंपनी ने जनवरी और फरवरी के रोजगार संबंधी आंकड़ों को आधार बनाया. सर्वेक्षण में पता चला कि मेडिकल/हेल्‍थकेयर, आईटी, बीपीओ/आईटीईएस जैसे उद्योगों पर कम प्रभाव पड़ा. लेकिन, खुदरा, हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल जैसे कुछ क्षेत्रों ने परिस्थिति का सामना करने में संघर्ष किया.

इसे भी पढ़ें : कंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

इसमें कहा गया है कि 2020 की शुरुआत कुल मिलाकर सकारात्मक हुई. लेकिन, बाद में कोविड-19 ने इसे प्रभावित किया. लॉकडाउन के बाद इसमें ठहराव आया. पर, जून में अनलॉक की शुरुआत से ही रोजगार बाजार में सुधार भी होने लगा.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नौकरी डॉट कॉमहायरिंग आउटलुक सर्वेरोजगार बाजारकोविड से पहले का स्‍तरभर्ती

ETPrime stories of the day

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’
Strategy

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’

8 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read
Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read
अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.इस साल 7.7% होगा औसत इंक्रीमेंट, जानिए किस सेक्‍टर में सबसे ज्‍यादा बढ़ेगी सैलरी

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.कोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस 5-7% कर्मचारियों की छंटनी करेगी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


लॉटरी 649
ऑनलाइन खेल कहूत
रामचंद्र गुहा क्रिकेट बुक
जंगल रम्मी विकी
जोकर शायरी स्टेटस वीडियो डाउनलोड
betway का हिंदी
कैसीनो के खेल असली पैसे
जुआ खेल
लाइव लाठी 1 यूरो
लूडो गेम
तीन पत्ती चैंपियन
बैकरेट ऑनलाइन गेम्स
लियोवेगास q2
उत्पत्ति कैसीनो सत्यापन
खेलो पर जुआ vpn
ऑनलाइन लाइव बेटिंग गेम्स
सर्वश्रेष्ठ बैकारेट स्तुति मंच क्या हैं
शाही रानी बीज
खेल 98.7
करीना और
विश्व प्रसिद्ध सट्टेबाजी कंपनी
दुनिया में सबसे अच्छी सट्टेबाजी साइट
एस्पोर्ट्स रैंकिंग
एक गंजा प्यार
casumo कोटियुटस कोकेमुक्शिया
असली पैसे जीतने के लिए स्लॉट खेल
lovebet मैं एक सेलिब्रिटी हूँ