यूईएफए चैंपियंस लीग रैंकिंग

यूईएफए चैंपियंस लीग रैंकिंग

time:2021-10-21 17:46:18 स्वास्थ्य उद्योग के शीर्ष अधिकारियों ने कोविड टीकाकरण उपलब्धि की सराहना की Views:4591

लाइव लाठी जोकर यूईएफए चैंपियंस लीग रैंकिंग betway काम नहीं कर रहा है,लियोवेगैस कंपनी,lovebet 888,lovebet केन्या न्यूनतम हिस्सेदारी,lovebet अपडेटेड वर्जन 2021,5एमहैप्पी10,बैकारेट हर दूसरे गिनती खरीदते हैं,बैकरेट रेंटल प्लेटफार्म,सबसे अच्छा ऑनलाइन लाइव लाठी ब्रिटेन,नकद शतरंज कार्ड जुआ नेटवर्क,कैसीनो पेपैल,सिसिलियन शतरंज,क्रिकेट इंग्लैंड बनाम भारत,दिन क्रिकेट मैच,यूरोपीय कप समूह तालिका,एकड़ में फुटबॉल का मैदान,जुआ वेबसाइट प्रॉक्सी स्टेकिंग,खुश किसान लाश,indibet न्यूनतम निकासी राशि,जैकपॉट गेम्स csgo,लिंक fun88 मोबाइल,लाइव रूले मुक्त स्पिन,लॉटरी पीसीएनटीडीए,मैरीलैंड लाइव कैसीनो आपका खाता,ब्रिटेन में ऑनलाइन कैसीनो,ऑनलाइन लाइव बैकरेट,ऑनलाइन स्लॉट बनाम कैसीनो स्लॉट,पोकर सभी हाथ,पूल पोकर,रूले एक्सट्रीम सॉफ्टवेयर,रमी मोबाइल हैक,श लवबेट पोकर,स्लॉट उद्धरण,खेल रिक्ति,तीन पत्ती टेबल,सबसे प्रतिष्ठित सट्टेबाज,आभासी क्रिकेट याहू,विश्व कप फुटबॉल खेल,असली पैसे का खेल jio,कैटरीना पुरी,खेलो पर जुआ in english,जोकर डांस,फास्ट 3,बेटा ऐप,लाटरी जुआ जितने का टोटका,स्टेटस सुविचार, .स्वास्थ्य उद्योग के शीर्ष अधिकारियों ने कोविड टीकाकरण उपलब्धि की सराहना की

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) स्वास्थ्य सेवा उद्योग के शीर्ष अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को देश के लोगों को दिए जा चुके कोविड-19 टीके की खुराक के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की सराहना की और इसे ऐतिहासिक क्षण करार दिया।

देश में कोविड-19 टीके के प्रमुख प्रदाताओं में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) के सीईओ अदार पूनावाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विभिन्न मंत्रालयों और स्वास्थ्य कर्मियों को यह उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई दी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "श्री नरेंद्र मोदी जी, आपको हार्दिक बधाई देता हूं, क्योंकि भारत आज आपके अनुकरणीय नेतृत्व में कोविड टीकाकरण के लिए एक अरब खुराक का मुकाम पार कर गया है। मैं भारत सरकार के सभी मंत्रालयों, एजेंसियों और स्वास्थ्य कर्मियों को इस महामारी के दौरान उनके अथक प्रयासों के लिए बधाई देता हूं।"

भारत बायोटेक की संयुक्त प्रबंध निदेशक सुचित्रा इल्ला ने प्रधानमंत्री मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया और अन्य को टैग करते हुए ट्वीट किया, "बधाई हो भारत। थैंक्स अ बिलियन (बहुत बहुत शुक्रिया)! कोविड संबंधी चुनौतियों से पार पाने में एक वैश्विक उपलब्धि हासिल की गयी, इसमें सार्वजनिक स्वास्थ्य देखभाल में सहयोग, प्रतिबद्धता, आत्मविश्वास, साहस, करुणा का प्रदर्शन किया गया।"

इसी तरह, बायोकॉन की कार्यकारी चेयरमैन किरण मजूमदार-शॉ ने ट्विटर पर लिखा, "100 करोड़ खुराक दिए जाने पर प्रधानमंत्री ने इसे "भारतीय विज्ञान की जीत" बताया है। हाथ जोड़कर जय हिंद कहना चाहती हूं।"

अपोलो हॉस्पिटल्स ग्रुप के चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी ने एक बयान में कहा कि टीकाकरण की 100 करोड़ खुराक का अहम मुकाम सरकार के टीकाकरण कार्यक्रम की सफलता का संकेत है।

उन्होंने कहा, "इतने बड़े देश की विशाल आबादी जैसी चुनौतियों से पार पाना एक ऐसी उपलब्धि है जिस पर सभी भारतीयों को गर्व हो सकता है। टीके से मिलने वाली, बीमारी से सुरक्षा की उम्मीद और आश्वासन के साथ, हम सामान्य स्थिति में लौटने की आशा कर सकते है।"

वहीं फोर्टिस हेल्थकेयर के प्रबंध निदेशक और सीईओ आशुतोष रघुवंशी ने कहा, "हमारा लक्ष्य अब टीकाकरण अभियान का समर्थन जारी रखना होना चाहिए और हमें पहली खुराक लेने वालों के लिए दूसरी खुराक सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए टीकाकरण जारी रखना ही इस विषाणु को हराने और उसके सामुदायिक संचरण को रोकने का एकमात्र तरीका है।"

देश में टीकाकरण अभियान इस साल 16 जनवरी को शुरू हुआ था।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) भारत में लोगों को दिए जा चुके कोविड-19 टीके की खुराक की कुल संख्या 100 करोड़ पार होने पर नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारत ने एक बार फिर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए समाधान पेश करने की अनुकरणीय क्षमता दिखायी है। बृहस्पतिवार को देश में लोगों को दिए गए कोविड-19 टीके की कुल खुराक की संख्या 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गयी। कुमार ने ट्विटर पर लिखा, "भारत ने एक बार फिर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए समाधान देने की अनुकरणीय क्षमता दिखायीकेंद्रीय कैबिनेट (union cabinet) की आज बैठक हो रही है जिसमें केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता (DA) बढ़ाने पर फैसला हो सकता है। इससे 1 करोड़ से ज्यादा केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स को फायदा होगा। केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 3 फीसदी की बढ़ोतरी की जा सकती है।A billion jabs: कोरोना वैक्सीन का आंकड़ा एक अरब के पार, इन लोगों को कोविड ने बना दिया अरबपति

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) भारत में लोगों को दिए जा चुके कोविड-19 टीके की खुराक की कुल संख्या 100 करोड़ पार होने पर नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारत ने एक बार फिर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए समाधान पेश करने की अनुकरणीय क्षमता दिखायी है। बृहस्पतिवार को देश में लोगों को दिए गए कोविड-19 टीके की कुल खुराक की संख्या 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गयी। कुमार ने ट्विटर पर लिखा, "भारत ने एक बार फिर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए समाधान देने की अनुकरणीय क्षमता दिखायी7th pay commission: केंद्रीय कर्मचारियों को आज मिलेगा दिवाली का गिफ्ट! 3 फीसदी बढ़ सकता है DA

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय विद्युत सचिव आलोक कुमार ने बृहस्पतिवार को विद्युत संयंत्रों में कोयले की कमी की पृष्ठभूमि में कम से कम एक महीने के लिए देश को आपूर्ति संकट से बचाने की खातिर रणनीतिक ईंधन भंडार के निर्माण की जरूरत पर जोर दिया। भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) द्वारा आयोजित दक्षिण एशिया विद्युत सम्मेलन 'मूविंग टुवर्ड्स सस्टेनेबल एनर्जी सिक्योरिटी' में कुमार ने कहा कि देश में कोयले के इस संकट का मुख्य कारण कोयले, विशेष रूप से आयातित कोयले की ऊंची कीमत है। देश में विद्युत संयंत्रों में कोयले की कमी को देखते हुए ये टिप्पणियां महत्वचीन की सबसे बड़ी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक Evergrande का संकट गहरा गया है। इसका असर दुनियाभर के बाजारों पर पड़ने की आशंका है। गुरुवार को कपनी के शेयरों में 14 फीसदी गिरावट आई। 17 दिन बाद हॉन्गकॉन्ग में कंपनी के शेयरों की ट्रेडिंग शुरू हुई थी।उच्चतम न्यायालय ने सैट के आदेश के खिलाफ सेबी की याचिका खारिज की: पीएनबी हाउसिंग

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebet विकल्प

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.

लॉटरी खेल chaos

चीन की सबसे बड़ी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक Evergrande का संकट गहरा गया है। इसका असर दुनियाभर के बाजारों पर पड़ने की आशंका है। गुरुवार को कपनी के शेयरों में 14 फीसदी गिरावट आई। 17 दिन बाद हॉन्गकॉन्ग में कंपनी के शेयरों की ट्रेडिंग शुरू हुई थी।

ला लॉटरी जीतने की संख्या

केंद्रीय कैबिनेट (union cabinet) की आज बैठक हो रही है जिसमें केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता (DA) बढ़ाने पर फैसला हो सकता है। इससे 1 करोड़ से ज्यादा केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स को फायदा होगा। केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 3 फीसदी की बढ़ोतरी की जा सकती है।

जुए की संभावना

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.

फ़ुटबॉल इंस्टेंट ऑड्स इंडेक्स

इंटेल उन्नति डेटा-सेंट्रिक लैब्स शैक्षणिक संस्थानों को देश में तकनीकी कौशल की कमी को खत्म करने, इंडस्ट्री के लिए उभरती तकनीक से लैस युवाओं को तैयार करने और भारत की डिजिटल इकोनॉमी में बदलाव के लिए आवश्यक गति प्रदान करने में मदद करेगी।

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी