रॉबर्ट की क्रिकेट बुक

Publishing time:2021-10-25 22:21:25

शतरंज और ताश के खेल जो पैसा जीत सकते हैं रॉबर्ट की क्रिकेट बुक betway संपर्क नंबर,fun88 न्यूनतम जमा,lovebet 4 भविष्यवाणी स्कोर करने के लिए,lovebet सहायता ईमेल,lovebet टी एंड सीएस,0सोम रम्मी,रेक के खिलाफ बैकरेट,baccarat जीतने की संभावना,बेस्ट जैक्सन फाइव एल्बम,बोन्स ज़ालैंडो लाउंज,कैसीनो जुआन लेस पिंस,शतरंज 960 ऑनलाइन,बम्बल द्वारा क्रिकेट की किताब,क्रिकेट विश्व कप gk,एस्पोर्ट्स यूट्यूब,फ़ुटबॉल या कैमरून,जी कैसीनो ब्लैकपूल,किसान दिवस की शुभकामनाएं,https://www.junglee रम्मी लॉगिन,जे फुटबॉल टीवी,ला बैकारेट रूज,लाइव कैसीनो वीडियो,लॉटरी जीतने का मंत्र,लूडो वॉलपेपर,ऑनलाइन बिग व्हील गेम,ऑनलाइन गेम प्ले,ऑनलाइन स्लॉट वे कैसे काम करते हैं,बिंदु रम्मी xyz,पोकर युद्ध खेल,रूले लाइव एन लिग्ने फ्रांस,रम्मी सर्कल ऐप,रम्मीकल्चर विजेता,स्लॉट और स्पेनी,खेल नेटवर्क सट्टेबाजी एजेंट,तीन पत्ती क्लब APK,बैकारेटा का गर्म और ठंडा,वीडियो स्लॉट,वाइल्डज़ बोनस कोड फ्री स्पिन 2021,cricket समाचार आज का,करीना गाना,क्रिकेट बॉक्स,चेस या खेळाची माहिती,न्यू PP इलेक्ट्रॉनिक्स,बरसात पूजा कब है,रमी पत्ती,स्टेटस तमिल, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


पैरिमैच वेलकम बोनस
बैकारेट लाइन को कैसे समझें
जुआ यूआरएल
lovebet क्लेडियोनिका
स्लॉट मशीन ज़ोन
बैकरेट रियल मनी गेम खेलने का कौशल
पोकर कीबोर्ड
पोकर 247
लूडो द किंग ऑफ डाइस
बैकारेट जीतने की रणनीति पीडीएफ
टेक्सास होल्डम एन लिग्ने
फुटबॉल पर दांव कैसे लगाएं
खेल सट्टेबाजी युक्तियाँ
बैकारेट कैसे दबाएं
स्लॉट के व्यापार
कैसीनो क्या है
री पोकर टूर्नामेंट
लाइव लाठी फ्रांस
लॉटरी क्रिसमस दिवस
जुड़वाँ 900
फुटबॉल औ
स्पोर्ट्सबुक यूके
a-sports.gr
एच स्पोर्ट्स कार
lovebet आई sverige
जीएच फुटबॉल समाचार
क्रिकेट चा बापी